Thursday, September 19, 2024

Ruchi Veera: मंच पर से पुलिसवालों पर भड़कीं सपा उम्मीदवार रुचि वीरा, कहा- औकात में रहो

लखनऊ। बीते रविवार को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मुरादाबाद के जीआईसी के मैदान में आयोजित जनसभा में कार्यकर्ताओं को रोकने पर सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी रुचि वीरा (Ruchi Veera) पुलिस पर बरस पड़ी। इतना ही नहीं उन्होंने चुनावी मंच से ललकारते हुए कहा कि पुलिस अधिकारी और कर्मचारी अपनी औकात में रहें। इस दौरान उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि मुरादाबाद से चुनाव जीतूंगी और भेड़िए का शिकार करूंगी।

भाजपा के लिए काम करना बंद करें- रुचि वीरा

दरअसल, मुरादाबाद शहर के जीआईसी मैदान में बीते रविवार (14 अप्रैल) को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा का आयोजन किया गया था। लेकिन मौसब की खराबी के कारण वो यहां नहीं पहुंच सके। जिसके बाद मंच पर मौजूद कांग्रेस और सपा नेता जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

इस बीच सपा-कांग्रेस गठबंधन कैंडिडेट रुचि वीरा (Ruchi Veera) अपनी कुर्सी से उठीं और माइक से कहा कि पुलिस अधिकारी और कर्मचारी उनके कार्यकर्ताओं को जनसभा में आने से रोक रहे हैं। जो लोग मैदान में आ गए हैं, उन्हें भगा रहे हैं। शहर के बाहर ही बसें रोकी जा रही हैं। रुचि वीरा ने पुलिस वालों से ये तक कहा कि पुलिस अधिकारी और कर्मचारी अपनी औकात में रहें। भाजपा के लिए काम करना बंद कर दें।

भेड़िये का शिकार करुंगी- रुचि वीरा

वहीं मंच पर बैठे दूसरे नेताओं ने भी रुचि वीरा का समर्थन किया। रुचि वीरा ने कहा, मुरादाबाद में मेरा मायका और बिजनौर में मेरी ससुराल है। मुरादाबाद से मेरा पुराना नाता है। मैंने यहां हिंदू कॉलेज में पढ़ाई की है। जब नरेंद्र मोदी गुजरात से आकर चुनाव लड़ सकते हैं तो मैं बिजनौर से आकर अपने मायके में चुनाव क्यों नहीं लड़ सकती हूं? उन्होंने आगे कहा वो जगह-जगह जा रही हूं, उन्हें एक शब्द भेड़िया सुनने को मिल रहा है। उन्होंने कहा, मैं आप लोगों के आशीर्वाद से चुनाव जीत रही हूं और उस भेड़िए का मैं शिकार करूंगी।

नाराज़ चल रहे एसटी हसन

बता दें कि मुरादाबाद में हुई इस जनसभा में सपा मुखिया अखिलेश यादव भी शामिल होने वाले थे लेकिन बारीश के कारण वो जनसभा में नहीं आ सके। वहीं सपा ने मौजूदा सांसद एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा सिंह को मुरादाबाद से उम्मीदवार बनाया है, जिसकी वजह से वो भी नाराज़ चल रहे हैं। उन्होंने ये साफ कहा है कि वह रुचि वीरा सिंह का प्रचार नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें- Arun Govil के बयान पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, बोले बीजेपी ने भारी भूल की है

Latest news
Related news