Thursday, September 19, 2024

LokSabhaElection 2024 : उत्तर प्रदेश में BJP के स्टार प्रचारकों का दौरा, बढ़ाएंगे सियासी पारा

लखनऊ: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी तेज है। इस बीच पार्टी के स्टार प्रचारकों का दौरा भी तेज है। ऐसे में आज शुक्रवार को प्रदेश के पश्चिम हिस्सों में बीजेपी स्टार प्रचारकों का दौरा हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश मुखिया योगी आदित्यनाथ और बृजेश पाठक प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर जनता को संबोधित कर बीजेपी उम्मीदवारों के लिए आशीर्वाद मांगेंगे।

ये रहेगा कार्यक्रम

बीजेपी ने चुनाव प्रचारक के तौर पर अपनी पूरी बटालियन को चुनावी मैदान में उतार दी है। ऐसे में आज पार्टी के दिग्गज नेताओं प्रदेश के दौरे पर हैं। इस वजह से बताया जा रहा है कि दिग्गज नेताओं के दौरे से सियासी सरगर्मी और तेज होगी। बता दें कि पश्चिमी यूपी में CM योगी सहारनपुर और कैराना लोकसभा सीट पर जनता को संबोधित करेंगे वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र में चुनावी हुंकार भरेंगे। प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री बृजेश पाठक मेरठ में बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय पर दोपहर 11 बजे एक बैठक में चुनाव में जीत के लिए कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं के साथ मंथन करेंगे।

13 अप्रैल को भी शाह और योगी भरेंगे हुंकार

लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी ने पश्चिम में रामपुर लोकसभा सीट पर कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का कार्यक्रम बनाया है। हालांकि 13 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गौतमबुद्धनगर में चुनावी जीत के लिए नेताओं को विजय का सूत्र देंगे। इसके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 13 अप्रैल को ही मुरादाबाद के बढ़ापुर में जनता को संबोधित करेंगे और बीजेपी उम्मीदवारों को लोकसभा चुनाव में जीत के लिए जनता से अपील भी करेंगे।

Latest news
Related news