Thursday, September 19, 2024

PM Modi Pilibhit Rally: पीलीभीत में पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली, देशवासियों को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

लखनऊ। लोकसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में बीजेपी लगातार चुनावी रैलियां कर रही है। आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के पीलीभीत में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे(PM Modi Pilibhit Rally) हैं। ये 10 साल के कार्यकाल में पहली बार है जब पीएम मोदी यहां पहुंचे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री का जोरदार स्वागत किया। पीलीभीत की रैली में पीएम मोदी का स्‍वागत एक गीत से हुआ। जिसके बोल रहे- सपने नही हक़ीक़त बुनते तभी सब मोदी को चुनते।

देशवासियों को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

बता दें कि आज पीएम मोदी पीलीभीत रैली में जनसभा को संबोधित कर रहे(PM Modi Pilibhit Rally) हैं। उन्होंने भारत माता की जय के साथ अपने संबोधन की शुरूआत की। पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नवरात्रि और हिंदू नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि नवरात्रि के अवसर पर इतनी बड़ी रैली अजूबा है।

गिनाई सरकार की उपलब्धियां

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि भारत दुनिया की बड़ी ताकत बना तो आपको गर्व हुआ या नहीं? चन्दयान ने तिरंगा फहराया तो आपको गर्व हुआ या नहीं? जी 20 की पूरी दुनिया मे तारीफ हुई, आपको गर्व हुआ या नहीं ? कांग्रेस के समय भारत दुनिया की तरफ देखता था। कोविड में हमने सभी को दवा दी। दुनिया में कहीं युद्ध हुआ, एक-एक भारतीय को वापस लाया गया। अफगान से गुरु ग्रन्थ साहिब को लाया गया। हर तरफ भारत का डंका बज रहा है। यह कैसे हुआ? यह किसने किया?

कोई कसर नहीं छोड़ रही बीजेपी

गौरतलब है कि भाजपा ने पीलीभीत सीट से वर्तमान सांसद वरुण गांधी का टिकट काटकर प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद को चुनावी मैदान में उतारा है। ऐसे में पार्टी चुनाव प्रचार और प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ऐसे में आज पीलीभीत में भाजपा के सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा से तराई के साथ ही बरेली मंडल का सियासी तापमान बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें- सिखेड़ा गांव में आज सीएम योगी करेंगे जनसभा, 2 बजे पहुंचेंगे जनसभा स्थल

Latest news
Related news