Thursday, September 19, 2024

पूर्व DGP विजय कुमार सहित कई नेता भाजपा में शामिल, बृजेश पाठक ने दिलाई सदस्यता

लखनऊ। आज सोमवार (8 अप्रैल) को यूपी के पूर्व पुलिस महानिदेशक (पूर्व डीजीपी) विजय कुमार(Former DGP Vijay Kumar joins BJP) ने अपनी पत्नी अनुपमा के साथ बीजेपी की सदस्यता ले ली है। इसके अलावा पूर्व डीजीपी अरुण कुमार, BSP से मनोज अग्रवाल, नीरज कुमार, मिथलेश कुमार, कांग्रेस युवा विंग के संदीप शर्मा समेत ने अन्य ने भी BJP ज्वाइन कर लिया है। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में उनके अलावा समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सभी नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

विजय कुमार को मिल सकता है टिकट

जानकारी के अनुसार, विजय कुमार(Former DGP Vijay Kumar joins BJP) कुछ समय पहले ही डीजीपी के पद से रिटायर हुए हैं। ऐसे माना जा रहा है कि बीजेपी उन्हें लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपना उम्मीदवार घोषित कर सकती है। बता दें कि अभी बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में 12 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है। ऐसे में ये चर्चा है कि भाजपा मछलीशहर या कौशांबी से विजय कुमार को उम्मीदवार बना सकती है।

क्या बोले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सभी नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। ब्रजेश पाठक ने कहा कि हमें मिलकर पार्टी को और मजबूत करना है। हमें हर बूथ पर मजबूती से चुनाव लड़ना है साथ ही सभी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है।

Latest news
Related news