Sunday, September 22, 2024

डॉक्टर घनश्याम तिवारी हत्याकांड के आरोपी की गोली मारकर हत्या

लखनऊ। सुल्तानपुर में रविवार देर शाम पार्टी के दौरान विजय नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं घटना में एक अन्य युवक घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि मृतक विजय नारायण सिंह पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष गिरीश नारायण सिंह का भतीजा है और डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में आरोपी है। कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर छूटकर बाहर आया था।

मृतक विजय नारायण सिंह वर्तमान में भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष चंदन नारायण सिंह का चचेरा भाई है। दरअसल, ये मामला नगर कोतवाली के दरियापुर स्थित पल्लवी होटल के सामने का है, जहां नारायणपुर गांव का रहने वाला विजय नारायण सिंह की कुछ लोगों से किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई। इसी दौरान विवाद बढ़ गया और बाइक सवार बदमाशों ने विजय नारायण सिंह और उसके साथी को गोली मर दी। इस घटना में विजय नारायण सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना में घायल दूसरे युवक अनुज शर्मा को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया।

खुलासे के लिए टीमें गठित

गौरतलब है कि विजय नारायण सिंह कुछ महीने पहले ही डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड मामले में जेल भी जा चुका था और वर्तमान में जमानत पर छूटा हुआ था. बहरहाल घटना की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में हड़कम मचा हुआ है. SP सोमेन बर्मा खुद घटनास्थल पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। सुल्तानपुर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस को कुछ साक्ष्य मिले हैं, जिसके आधार पर पूछताछ की जा रही है। साथ ही घटना के बाद उन्होंने टीम गठित कर जल्द खुलासे की बात कही है.

Latest news
Related news