Thursday, September 19, 2024

Nand Gopal Gupta Nandi: अखिलेश यादव पर योगी के मंत्री का हमला, कहा- थूक कर चाटने वाली कहावत सच

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी नेता लगातार जनता के बीच जाकर अपनी-अपनी पार्टियों के उम्मीदवारों के लिए वोट की मांग कर रहे हैं। इसी बीच यूपी के अंबेडकरनगर जिले के अकबरपुर में योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी (Nand Gopal Gupta Nandi) पहुंचे। जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर हमला बोला।

विरासत में गद्दी मिल सकती है बुद्धि नहीं

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर बीजेपी मंत्री नंदी (Nand Gopal Gupta Nandi) ने कहा कि विरासत में गद्दी मिल सकती है बुद्धि नहीं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के कामों पर थूक कर चाटने वाली कहावत सच होती है। पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा था कि बीजेपी की वैक्सीन है नहीं लगवाऊंगा फिर लगवाया। अखिलेश यादव ने बहुत से निर्णय लिए और फिर वापस लिए। नंदी ने कहा कि आज जैसे ही कोई टोटी दिखाता है तो लोग अखिलेश यादव कहने लगते हैं। अखिलेश यादव की पार्टी के DNA में तुस्टीकरण है जो विरासत में मिला है।

सपा अपराधियों को पालने-पोसने वाली पार्टी- नंदी

इतना ही नहीं मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि सपा अपराधियों को पालने-पोसने वाली पार्टी है। जिसके बारे में ये नारा लगता था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो उसमें बैठा गुंडा। इसके अलावा बीजेपी नेता ने सपा अध्यक्ष के मुख्तार अंसारी के घर जाने को लेकर कहा, उस पर चर्चा करना समय व्यर्थ करना है। हिंदुस्तान को चाहने वाले और सनातन को मानने वाले लोग बीजेपी और मोदी को स्वीकार कर रहे हैं।

Latest news
Related news