Friday, September 20, 2024

प्रदेश के 322 अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीशों का तबादला, देखें ट्रांसफर की पूरी सूची

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बड़ी संख्या में न्यायिक अधिकारियों का तबादला किया गया है। इलाहाबाद हाईकोर्ट प्रशासन ने प्रदेश के जिला न्यायालयों में कार्यरत अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश स्तर के 322 न्यायिक अधिकारियों का देर रात तबादला किया है। इन सभी न्यायिक अधिकारियों से 15 अप्रैल को दोपहर बाद कार्यभार सौंपकर नए तैनाती स्थल पर कार्यभार ग्रहण करने को कहा गया है। महानिबंधक राजीव भारती की ओर से जारी अधिसूचना में यह भी स्पष्ट किया गया है कि इस वार्षिक स्थानांतरण के विरुद्ध किसी प्रकार की अर्जी पर कार्यभार ग्रहण करने तक विचार नहीं किया जाएगा।

बता दें, जिन न्यायिक ऑफिसर ने समय से पहले अनुरोध पर स्थानांतरण लिया है। वे यात्रा भत्ते के हकदार नहीं होंगे। तैनाती की शीघ्र ही अधिसूचना जारी की जाएगी. स्थानांतरित न्यायिक अधिकारियों में प्रयागराज से अंजनी कुमार को गाजियाबाद, कृष्ण कुमार पंचम को संत कबीर नगर (खलीलाबाद), बिरेंदर कुमार को देवरिया, चंद्रपाल द्वितीय को बांदा, मिताली गोविंद राव को हापुड़, सुभाष चंद्र मौर्य को देवरिया, भारत सिंह यादव को गाजियाबाद, विकास श्रीवास्तव प्रथम को बांदा भेजा गया है।

जानें कहां हुआ किनका ट्रांसफर

इसी क्रम में सुल्तानपुर से नीलिमा सिंह, हाईकोर्ट रजिस्ट्री से अभिषेक श्रीवास्तव, बस्ती से अंजू कनौजिया, गाजियाबाद से सीमा सिंह, फतेहपुर से विनोद कुमार चौरसिया, बस्ती से रजनीश कुमार मिश्र और सिद्धार्थनगर से हिमांशु दयाल श्रीवास्तव को प्रयागराज स्थानांतरित किया गया है. प्रतापगढ़ से मोनिका ठाकुर को आगरा, मनोज कुमार द्वितीय को वाराणसी, आलोक द्विवेदी को मेरठ, कुंदन किशोर को आगरा, नीरज कुमार बरनवाल को लखनऊ भेजा गया है जबकि हाथरस से अजय कुमार प्रथम व पारुल वर्मा, सोनभद्र से अहसान उल्ला खान, मुजफ्फरनगर से बाबूराम को प्रतापगढ़ स्थानांतरित किया गया है.

देवेश चंद्र गुप्ता को लखनऊ, कौशाम्बी से उत्कर्ष यादव को एटा, संजय मिश्र को महाराजगंज स्थानांतरित किया गया है। इसी तरह बरेली से बृजेश कुमार यादव, लखनऊ से मीना श्रीवास्तव को, हाईकोर्ट रजिस्ट्री से अशोक कुमार श्रीवास्तव को कौशाम्बी भेजा गया है। , सौरभ द्विवेदी को गौतमबुद्ध नगर,हाईकोर्ट रजिस्ट्री से बृजेश कुमार शर्मा को सहारनपुर, नीलकांत मणि त्रिपाठी को लखनऊ स्थानांतरित किया गया है.

Latest news
Related news