Friday, September 20, 2024

बदायूं से बेटे आदित्य को चुनाव लड़ाना चाहते हैं शिवपाल…बार-बार फंस रहा पेंच

लखनऊ। लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी में टिकट को लेकर तालमेल बिगड़ा हुआ है। मुरादाबाद, मेरठ और रामपुर के बाद अब बदायूं में भी सपा के सामने टिकट को लेकर मुश्किल खड़ी हो गई है। बताया जा रहा है कि शिवपाल यादव बदायूं से अपने बेटे आदित्य यादव को चुनावी मैदान में उतारना चाहते हैं। उन्होंने मंगलवार को इशारों में यह संकेत भी दे दिया कि बदायूं सीट से उनका बेटा चुनाव लड़े।

आदित्य लड़ेंगे चुनाव?

बता दें कि मंगलवार को आयोजित सपा सम्मेलन में बदायूं की सीट से आदित्य यादव को लड़ाने का प्रस्ताव पारित कर अखिलेश के पास भेज दिया है। संभल जनपद के कस्बा बबराला में सपा कार्यकर्ताओं का सम्मेलन था। यह क्षेत्र बदायूं लोकसभा में आता है। सम्मेलन मे शिवपाल यादव की जगह पर आदित्य यादव को प्रत्याशी बनाने का प्रस्ताव अखिलेश के पास भेजा गया है।

अखिलेश के हामी का इंतजार

मीडिया से बात करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि यहां की जनता ने आदित्य यादव के नाम पर प्रस्ताव पारित किया है। कार्यकर्ता चाहते हैं कि आदित्य यादव ही यहां से चुनाव लड़े। अखिलेश यादव के पास आदित्य का नाम भेजा गया है, उनकी तरफ से सहमति मिलने के बाद आदित्य चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि बदायूं सीट कभी सपा का गढ़ हुआ करता था।

Latest news
Related news