Thursday, September 19, 2024

अरुण गोविल ने मेरठ से दाखिल किया नामांकन, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी रहे मौजूद

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ से बीजेपी उम्मीदवार अरुण गोविल ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहें। मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अरुण गोविल भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं। मेरठ सहित उत्तर प्रदेश की 80 सींटे जीतकर हम 400 पार करेंगे। अरुण गोविल को मेरठ में, प्रदेश में और देश में भी प्यार मिलेगा।

मेरठ में नजर आयेंगे राम-सीता और लक्ष्मण

बता दें कि राम नगरी अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के दौरान रामायण धारावाहिक में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल, सीता बनी दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण बने सुनील लहरी एक साथ नजर आये थे। इसके बाद अब मेरठ में भी कुछ ऐसा ही नजारा नजर आने वाला है। दरअसल मेरठ से बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के चुनाव प्रचार में सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया भी आएंगी। हालांकि किस डेट पर ये लोग मेरठ आएंगे यह अभी पता नहीं चला है।

26 अप्रैल को मेरठ में वोटिंग

इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में अपनी पहली रैली की थी। इस दौरान मंच पर रालोद प्रमुख जयंत चौधरी, अनुप्रिया पटेल और सुभसपा अध्यक्ष ओपी राजभर भी शामिल हुए। मालूम हो कि मेरठ में 26 अप्रैल को वोटिंग है। मेरठ में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि विपक्षी गठबंधन ने मिलकर एक INDI गठबंधन बनाया है। इनको लगता है कि मोदी इनसे डर जाएगा लेकिन मेरे लिए मेरा भारत मेरा परिवार है।

Latest news
Related news