Thursday, September 19, 2024

LokSabha Election : CM योगी कर रहे ताबड़तोड़ रैलियां, आज हाथरस, बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर में करेंगे आमसभा को संबोधित

लखनऊ। आज सोमवार को बीजेपी की तरफ से प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यानाथ हाथरस, बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर में आयोजित सम्मेलनों को संबोधित करेंगे। CM योगी के जनसभा को देखते हुए आज का रूट डायवर्जन किया गया है। बता दें कि आमसभा के दौरान शहर में आवागमन में किसी तरह की कोई असुविधा न हो इसके लिए रूट डायवर्जन किया गया है।

जानें आज का कार्यक्रम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हाथरस, बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे इन जगहों पर आयोजित सम्मेलनों को संबोधित करेंगे। वह आज सोमवार सुबह 11.35 बजे हाथरस में आगरा रोड स्थित अग्रवाल सेवा सदन में आयोजित सम्मेलन में नेताओं को संबोधित करेंगे। दोपहर 1.40 बजे वे बुलंदशहर के नुमाइश मैदान में आयोजित सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह 3.40 बजे गौतमबुद्धनगर में जीएल बजाज इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी में पहुंचेंगे।

आज इन जगहों के लिए डायवर्जन किया गया रूट

आज CM योगी के आमसभा में भीड़ को देखते हुए हाथरस में रूट डायवर्जन किया गया है। इस संबंध में SP निपुण अग्रवाल ने कहा है कि आमसभा के दौरान शहर में यातायात व्यवस्था में किसी प्रकार की कोई कठनाई न हो, इसको ध्यान में रखते हुए आज का रूट डायवर्जन किया गया है। वहीं भारी गाड़ियों के संचालन में नई व्यवस्था लागू हुई है।

Latest news
Related news