Thursday, September 19, 2024

Mukhtar Ansari Death Updates: थोड़ी ही देर में किया जाएगा मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक, इलाकें में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

लखनऊ। माफिया मुख्तार अंसारी का जनाजा सुपुर्द-ए-खाक के लिए निकल चुका है. इस कड़ी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम पुलिस ने किए हैं. बता दें कि इस जनाजे में अंसारी परिवार के हजारों समर्थक दिख रहे हैं. गुरुवार देर रात मुख़्तार अंसारी की मौत अचानक हार्ट अटैक के कारण अस्पताल में हो गई। इसके बाद प्रदेश भर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

अंसारी आवास पर पहुंच रहे नेता

बता दें कि मुख्तार अंसारी के समर्थक नारेबाजी करते हुए दिख रहे हैं. उनके घर पर आए तमाम मीडिया कर्मियों को सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस द्वारा हटाया जा रहा है। इस दौरान अंसारी के आवास पर समर्थकों की भारी भीड़ जुटी हुई नजर आ रही है। मुख्तार अंसारी के घर पर तमाम राजनीतिक पार्टी के नेता पहुंच रहे हैं। ऐसे में समाजवादी पार्टी नेता और पूर्व मंत्री काबिना मंत्री अंबिका चौधरी अंसारी के घर पर मौजूद हैं. इसके अलावा कई और सपा नेता भी पहुंचने वाले हैं।

जनाजा में शामिल होगा शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा

मुख्तार अंसारी को सुबह करीब 10 बजे यानी थोड़ी ही देर में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. अंसारी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा भी अंसारी निवास पहुंच चुका है. ओसामा मुख्तार अंसारी के जनाजे में शिरकत करेंगे। माफिया से मंत्री बने अंसारी को सुबह 10 बजे कालीबाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

गाजीपुर DM ने अंसारी के सुपुर्द-ए-खाक पर कहा…

गाजीपुर DM आर्यका अखौरी ने गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के सुपुर्द-ए-खाक पर बताया, “सभी तैयारियां पूर्ण हैं. उनके (मुख्तार अंसारी) आवास से कब्रिस्तान तक के सभी रास्ते पर पुलिस की निगरानी हैं। ऐसे में सभी तरह की गतिविधियों पर अधिक नजर रखी जा रही है.”

Latest news
Related news