Friday, September 20, 2024

ईद-बकरीद पर भी पिता से रहा दूर…अब SC से न्याय की उम्मीद, मुख़्तार का बेटा उमर अंसारी हुआ भावुक

लखनऊ। बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी सोमवार रात तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद उसे इलाज के लिए दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। उसका आईसीयू में इलाज चल रहा है। पेट दर्द की शिकायत के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर ने बताया कि उसकी हालत स्थिर है। इधर माफिया के बेटे उमर अंसारी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वो 900 किमी दूर से अपने पिता को देखने आया लेकिन उसे नहीं मिलने दिया गया।

25 साल पिता से रहा दूर

उमर अंसारी ने कहा कि मैं 900 किमी दूर से यहां आया हूं। मुझे मेरे पिता को शीशे से भी नहीं देखने दिया। यह तो जुल्म है। हम क़ानूनी लड़ाई लड़ेंगे और सुप्रीम कोर्ट जायेंगे। हमें सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास है कि न्याय जरूर मिलेगा। मैं कल यहां फिर से आऊंगा ताकि मुझे मेरे पिता को देखने की परमिशन मिल जाये। अपने 26 साल के जीवन में मैं 25 साल उनसे दूर रहा हूं। मैंने कभी होली, ईद, बकरीद, दिवाली नहीं देखी न खुशियां मनाई क्योंकि मेरा बाप मेरे पास नहीं था।

मुख़्तार के खाने में मिलाया जहर?

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मुख्तार अंसारी ने अपनी जान को खतरा बताया था। इसे लेकर अदालत में खुद को जहर देने की साजिश की आशंका भी जताई थी। मुख्तार ने प्रार्थना पत्र में लिखा था कि 19 मार्च को जो खाना उसे दिया गया था। उसे खाने के बाद वह बीमार हो गया। उसे ऐसा लग रहा था कि उसके हाथ पैर ठंडे हो गए हैं और उसकी जान निकल जायेगी।

Latest news
Related news