Sunday, September 22, 2024

बदायूं में फिर हत्या, शराब के नशे में युवक ने छोटे भाई को फावड़े से काटा

लखनऊ। बदायूं में डबल मर्डर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि एक और हत्या की घटना सामने आई है। हजरतपुर थाना क्षेत्र के नगरिया खनू गांव में बुधवार देर रात युवक ने शराब के नशे में अपने छोटे भाई की जान ले ली। बताया जा रहा है कि शाम में दोनों भाइयों में बहस हुई थी। परिवार वालों ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया। इसके बाद देर रात बड़ा भाई शराब पीकर आया और 28 वर्षीय पप्पू की फावड़े से काटकर हत्या कर दी।

जानें मामला

घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। नगरिया खनू के रहने वाले नरसिंह के चार बेटों में पप्पू दूसरे नंबर पर था। वह गांव में रहकर ही खेती-बाड़ी करता था। पप्पू की अभी शादी नहीं हुई थी और उसके बड़े भाई राम स्वरूप की भी शादी अभी नहीं हुई है। परिजनों के मुताबिक बुधवार शाम पप्पू और रामस्वरूप के बीच लड़ाई हो गई। इसके बाद रामस्वरूप बाहर चला गया और रात 11 बजे के करीब घर लौटा। वह शराब के नशे में धुत था।

आरोपी फरार

रामस्वरूप जब घर लौटा तो पप्पू अपनी चारपाई पर सो रहा था। रामस्वरूप ने पप्पू पर फावड़े से हमला कर दिया और ताबड़तोड़ कई वार किये। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। घटना के बाद घर में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी की तलाश में जुट गई है। मृतक पप्पू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Latest news
Related news