Friday, October 25, 2024

देश में काम कर रही विभाजनकारी शक्तियां… कांग्रेस में शामिल होते ही भाजपा पर बरसे दानिश अली

लखनऊ। लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं का पार्टी बदलना जारी है। इसी बीच अमरोहा से लोकसभा सांसद दानिश अली ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद सांसद दानिश अली ने कहा कि आज जो देश की परिस्थितियां हैं वो किसी से छुपी नहीं है। एक तरफ विभाजनकारी शक्तियां हैं और दूसरी तरफ देश के गरीब, वंचित और पीड़ित लोगों को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करने वाली शक्तियां हैं। अपनी भविष्य की राजनीतिक यात्रा के लिए मैंने आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने का यह अहम फैसला लिया है।

न्याय यात्रा में हुए थे शामिल

बता दें कि दानिश पिछले महीने अमरोहा में राहुल गांधी की अगुवाई वाली ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में भी शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि वो अपने संसदीय क्षेत्र अमरोहा से कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने दानिश अली का कांग्रेस में स्वागत किया। अली ने पिछले दिनों ही कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि मरोहा सीट से लोकसभा में अपनी दूसरी पारी के लिए सोनिया गांधी से आशीर्वाद लिया।

बसपा ने मुजाहिद हुसैन को बनाया प्रत्याशी

इधर बसपा प्रमुख मायावती ने अमरोहा सीट से डॉक्टर मुजाहिद हुसैन को अपना प्रत्याशी बनाया है। हालांकि डॉक्टर मुजाहिद हुसैन के नाम का काफी विरोध किया जा रहा है। बसपा कार्यकर्ता उनपर बाहरी होने का आरोप लगा रहे हैं। उनके टिकट का बहिष्कार किया जा रहा है। मुजाहिद हुसैन पेशे से बीयूएमएस डॉक्टर हैं और 2 साल पहले ही बसपा में शामिल हुए हैं। उनकी पत्नी बागेजहां डासना की नगर पंचायत अध्यक्ष हैं।

Latest news
Related news