Thursday, September 19, 2024

PM Modi In Varanasi: वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, थोड़ी देर में एयरपोर्ट पहुंचेंगे PM मोदी

लखनऊ। पीएम नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर आज उत्तर प्रदेश आएंगे। वो शाम 7 बजे के करीब वाराणसी (PM Modi In Varanasi)पहुंचेंगे। वाराणसी लोकसभा सीट से लगातार तीसरी बार प्रत्याशी घोषित होने के बाद यह पीएम मोदी का पहला दौरा है। वहीं पीएम के आने से पहले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ वाराणसी पहुंच गए हैं। बता दें कि अपने अब तक के कार्यकाल में पीएम मोदी 45वीं बार काशी आयेंगे। 16 घंटे पीएम मोदी काशी में रहेंगे।

रोड शो की तैयारी

चुनाव से पहले पीएम का आज भव्य रोड शो होगा। बता दें कि एयरपोर्ट से श्री काशी विश्वनाथ धाम और BLW तक 30 किमी रोड-शो होना है। इसे लेकर भव्य तैयारियां की जा रही है। पीएम करीब एक साल के बाद काशी विश्वनाथ धाम में बाबा का दर्शन करेंगे। इस दौरान वो गर्भगृह में षोडशोपचार पूजन करेंगे और भोग आरती में शामिल होंगे। पीएम मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। जिसमें लोकसभा चुनाव में पूर्वांचल की सीटों पर जीत को लेकर चर्चा की जाएगी।

वाराणसी में अलर्ट

पीएम मोदी के 45वें दौरे को लेकर वाराणसी अलर्ट पर है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत के लिए भव्य तैयारियां कर रखी है। पीएम पश्चिम बंगाल से जनसभा करने के बाद सीधे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 15 दिनों में पीएम मोदी दूसरी बार वाराणसी आ रहे हैं। वाराणसी में रात्रि विश्राम के बाद वो अगली सुबह आजमगढ़ के लिए रवाना होंगे।

Latest news
Related news