Saturday, September 21, 2024

‘प्रार्थनाओं पर प्रहार अच्छा नहीं’…नमाज पढ़ते लोगों को लात मारने पर भड़के अखिलेश

लखनऊ। दिल्ली पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह नमाज पढ़ने वाले नमाजियों को लात से मारते हुए दिखाई दे रहा है। शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के बाद वीडियो सामने आने के बाद सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया। वीडियो इंद्रलोक इलाके का है जहां सड़क पर नमाज पढ़ रहे कुछ लोगों को सब इंस्पेक्टर लात मारता दिख रहा है। इस घटनाक्रम पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है।

अखिलेश यादव ने कही ये बात

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि प्रार्थनाओं पर प्रहार सही नहीं है। वहीं घटना का वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटे बाद पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम.के. मीणा ने आदेश जारी कर बताया कि उप-निरीक्षक (एसआई) मनोज कुमार तोमर को तीन महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

जानें मामला

बात दें कि घटना दिल्ली के इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार दोपहर दो बजे की बताई जा रही है। इंद्रलोक इलाके की एक मस्जिद में जुमे की नमाज पढ़ने के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए थे। भीड़ के कारण कुछ लोग सड़क पर ही नमाज पढ़ने लगे। वायरल हो रहे वीडियो में सब इंस्पेक्टर को सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों के एक समूह को हटाने का प्रयास करते हुए देखा गया।

Latest news
Related news