Friday, September 20, 2024

आकाश ने शेयर की मायावती के साथ की वीडियो, कांशी राम भी आए नजर, दिया सियासी संदेश

लखनऊ। बसपा नेता आकाश आनंद ने महिला दिवस के मौके पर सोशल मीडिया साइट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उनके साथ बसपा के संस्थापक कांशीराम और मायावती भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो के माध्यम से आकाश ने सियासी संदेश देने की कोशिश की है। वीडियो 1 मिनट 39 सेकेंड का है। इसमें आकाश के साथ बसपा प्रमुख मायावती भी नजर आ रही हैं।

जानें क्या लिखे आकाश

सोशल मीडिया साइट इस पर वीडियो शेयर कर आकाश ने लिखा है कि समर्पण, संघर्ष और समाज के सशक्तिकरण की महानायिका, बाबा साहेब के सपने ‘शासक बनो’ को साकार करने वाली करोड़ों युवाओं की प्रेरणास्रोत आदरणीय बहन कुमारी मायावती जी जिंदाबाद। लोकसभा चुनाव से पहले वीडियो आने पर सियासी जानकरों का कहना है कि आकाश पार्टी में एकजुटता का संदेश देना चाह रहे हैं। खासकर ऐसे वक़्त में जब उत्तर प्रदेश में बसपा सांसदों को लेकर खबर उड़ रही है कि वो पार्टी छोड़ रहे हैं।

कौन हैं आकाश आनंद

बता दें कि मायावती के भाई और बसपा उपाध्यक्ष आनंद कुमार के 28 वर्षीय बेटे आकाश आनंद को मायावती ने अपना उत्तराधिकारी घोषित कर रखा है। हालांकि अभी उन्हें उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्यों की जिम्मेदारी नहीं दी गई है। आकाश ने लंदन के एक संस्थान से एमबीए की डिग्री हासिल कर रखी है। आकाश 2019 चुनाव में चर्चा में तब आये जब एक चुनावी रैली में अपनी बुआ और पूर्व सीएम मायावती के साथ खड़े हुए।

Latest news
Related news