Sunday, September 22, 2024

एक करोड़ खर्च करके दीप लड़का से बना लड़की, बॉयफ्रेंड वैभव ने दे दिया धोखा, लव स्टोरी बनी हेट स्टोरी

लखनऊ। कानपुर से अनोखा मामला सामने आया है जहां रहने वाले वैभव और इंदौर के दीप के बीच प्यार हो गया। जिसके बाद वैभव ने दीप के सामने शर्त रखी कि अगर सेक्स चेंज करा ले तो वो दीप से शादी के लिए तैयार है। दीप ने एक करोड़ रुपये खर्च करके लड़का से लड़की बन गया, लेकिन बाद में वैभव ने शादी से इनकार कर दिया, जिससे दीप बौखला गया और उसने वैभव के घर के सामने खड़ी कार में आग लगा दी।

प्रेम में कराया जेंडर चेंज

कानपुर के चकेरी इलाके में बीते दिनों दो युवकों ने अनूप शुक्ला के घर पार्किंग में खड़ी कार पर देर रात पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पूरे मामले में पुलिस ने इंदौर के रहने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि ये मामला दो युवकों की लव स्टोरी का है, जिसमें एक युवक ने अपना जेंडर तक चेंज करा लिया था।

करोड़ों रुपए खर्ज कर की सर्जरी

बता दें, कानपुर के वैभव शुक्ला को इंदौर में रहने के वाले दीप से प्यार हो गया। दोनो ने प्रेम संबंध के चलते एक-दूसरे से शादी का वादा भी किया था। चूंकि दीप ट्रांसजेंडर था इसलिए उसने वैभव के प्यार में अपना सेक्स ऑपरेशन करा डाला। दीप की मानें तो, उसने करीब 1 करोड़ रुपये खर्च करके सर्जरी कराई। लेकिन बाद में दोनों के बीच कुछ कारणो के चलते मनमुटाव हो गया। जिसके बाद वैभव कानपुर चला आया और उसने शादी से इनकार कर दिया।

दीप चाहता था वैभव का घर आग की चपेट में आए

दीप की मंशा थी कि जब वह गाड़ी में आग लगाएगा, तब पूरा घर आग की चपेट में आ जाएगा, लेकिन ऐसा ना हो सका और आग लगते ही आस-पास के लोगों ने उस पर काबू पा लिया. उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने CCTV कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान की। उसके बाद पता लगा कि दीप अपने एक साथी के साथ कानपुर आया था और चकेरी थाने में जाकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस के मुताबिक, अब चूंकि मामला इंदौर में दर्ज था. इसलिए पुलिस ने अपनी असमर्थता जताई. तब दीप बदले की आग में जल उठा और खुद की उसने घटना को अंजाम देने की तैयारी कर ली।

शादी से इनकार पर बौखला गया दीप

वैभव के शादी से इनकार करने पर प्रेमी दीप बौखला गया। वो अपने एक साथी के साथ कानपुर पहुंचा और किराए पर एक स्कूटी ली। इसके बाद पेट्रोल भरकर सीधे वैभव शुक्ला के घर पहुंच गया और घर के नीचे खड़ी गाड़ी में पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया

डीसीपी ने बताया कि आरोपी दीप अपने साथी के साथ इंदौर भागने की फिराक में था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले का सबसे दिलचस्प पहलू यह भी है कि जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पेश किए दीप ने अपनी बात कहनी चाही तो पुलिस ने जबरन उसे महिला हेल्प डेस्क के कमरे में कैद कर दिया।

हमने जीने मरने की कसमें खाईं

कार में आग लगाने वाले दीप का कहना है कि हम दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने का वादा किया था और अब पूरा दोष मेरे ऊपर मढ़ा जा रहा है, जबकि वैभव फरार है। पुलिस उसकी भी गिरफ्तारी करे और उसके खिलाफ एक्शन ले।

Latest news
Related news