Wednesday, October 23, 2024

यूपी: योगी के मंत्री की फिसली जुबान, सरकार की तारीफ करते हुए बोल गए बहन-बेटियों के बारे में ऐसी बात

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर बीजेपी सरकार की छह साल की उपलब्धियों का ब्यौरा आज जनता के सामने रखा। वहीं यूपी के मैनपुरी पहुंचे जिला के प्रभारी मंत्री ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। लेकिन उपलब्धियां गिनाते समय वो कुछ ऐसा बोल गए कि वहां मौजूद सभी लोग उनकी तरफ देखने लगे। मंत्री जी की जुबान फिसलने से उनकी सबके सामने फजीहत हो गई।

ये क्या बोल गए मंत्री जी

बता दें कि शनिवार को राज्यमंत्री अनूप प्रधान मैनपुरी में योगी सरकार की उलब्धियां गिना रहे थे। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बोलते हुए अनूप प्रधान ने कहा कि आज से 6 वर्ष पहले राज्य में कानून-व्यनस्था की हालत बड़ी खराब थी। जब से योगी यहां के सीएम बने हैं, तब से प्रदेश में “बहन -बेटियां असुरक्षित महसूस कर रही हैं”। मंत्री जी के इतना बोलते ही वहां पर उपस्थित सभी लोग असहज हो गए कि ये क्या बोल गए।

चर्चा में है मंत्री जी का बयान

मंच पर मौजूद सभी लोग राज्यमंत्री की तरफ टकटकी लगाकर देखने लगे। दरसअल मंत्री जी तो कहना चाहते थे कि “पिछले छह वर्षों में बहन बेटियां सुरक्षित महसूस कर रही हैं” लेकिन गलती से उनकी जुबान फिसली और वो बोल गए कि “बहन बेटियां असुरक्षित महसूस कर रही हैं” .

Latest news
Related news