Saturday, September 21, 2024

Barabanki: उपेंद्र रावत वीडियो प्रकरण के बाद बाराबंकी में दावेदारी शुरू, अब किसे मिलेगा

लखनऊ। यूपी के बाराबंकी से भाजपा सांसद उपेंद्र रावत ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। दरसअल बाराबंकी सांसद का एक कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद रावत ने लोकसभा के लिए अपनी दावेदारी वापस ले ली है। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें वीडियो को फर्जी और एडिटेड बताया है। वहीं अब उनके पीछे हटने से सीट को लेकर दावेदारी शुरू हो गई है।

किसे मिलेगा बाराबंकी से टिकट

उपेंद्र सिंह रावत के कथित अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद ये सवाल उठ रहे हैं कि आखिर बीजेपी अब बाराबंकी से किसे चुनावी मैदान में उतारेगी। बता दें कि पूर्व सांसद एवं प्रदेश महामंत्री प्रियंका रावत, पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष शशांक कुशमेश, पूर्व आईएएस राम बहादुर सहित अन्य नेता टिकट के लिए अपनी दावेदारी जता रहे हैं। मौजूदा सांसद के वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी टिकट पर पुनर्विचार कर सकती है।

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि बीजेपी ने शनिवार को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। उत्तर प्रदेश के 51 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गई। इसमें उपेंद्र सिंह रावत को फिर से बाराबंकी से टिकट दिया गया। हालांकि अब जब उनका कथित अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है तो उन्होंने टिकट लौटा दिया है। साथ ही पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई गई है।

Latest news
Related news