Sunday, October 27, 2024

LATE NIGHT पार्टी कर लौट रहीं लड़कियों पर हमला, दौड़ा-दौड़ाकर बेल्ट से पीटा

लखनऊ। यूपी की राजधानी के गोमतीनगर में लोहिया चौराहे के पास रविवार की देर रात बड़ी घटना घटित हुई। जहां पार्टी करके लौट रहीं 2 लड़कियों पर कुछ युवकों ने बीच चौराहे पर हमला बोल दिया। युवकों ने युवतियों को बेल्ट और डंडे से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बाल पकड़कर सड़क पर खींचा बता दें, रायबरेली की रहने वाली नेहा सहेली अनुष्का के साथ शनिवार को समिट बिल्डिंग में पार्टी करने गई थीं। देर रात नेहा व अनुष्का लोहिया चौराहे के पास ठेले पर चाय पीने के लिए रुकी थीं। तभी 2 युवतियां वहां पहुंचीं और उन दोनों से गालीगलौज करने लगीं।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें, गाली गलौज के विरोध पर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। इस बीच युवतियों के 6 साथी आ गए और नेहा व अनुष्का को दौड़ा-दौड़ाकर बेल्ट से जमकर पीटा। रविवार सुबह इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। गोमतीनगर इंस्पेक्टर दीपक पांडेय के मुताबिक FIR दर्ज कर जांच की जा रही है। समिट बिल्डिंग में पार्टी को लेकर मारपीट के कई मामले समय-समय पर आते रहते हैं। यहां पर अक्सर शराब के नशे में हंगामा और मारपीट होती रहती है।

युवती ने बताया

युवती के मुताबिक वह अपनी दोस्त के साथ समिट बिल्डिंग में पार्टी के बाद स्कूटर से लौट रही थीं. लोहिया चौराहे के पास एक ठेले पर चाय पीने के लिए रुकी थीं. तभी 2 युवतियां आ गईं, जिन्होंने उन्हें अपशब्द कहना शुरू कर दिया। मना करने पर युवतियां मारपीट करने लगीं। तभी उनके साथ आए 6 युवकों ने हमला बोल दिया। गंभीर रूप से घायल युवक करीब 15 मिनट तक खून से लथपथ पड़ा रहा। 2 लड़कियों को भी चोट लगी है। इनका मेडिकल कराया गया है। इंस्पेक्टर के मुताबिक CCTV फुटेज और वायरल वीडियो के आधार पर हमलावरों की पहचान की जा रही है। दोनों पक्ष एक दूसरे के जानने वाले हैं। इनमें किसी आपसी विवाद पर झगड़ा हुआ है।

Latest news
Related news