Friday, October 25, 2024

लालू यादव के बयान पर सीएम योगी का पलटवार, बायो में लिखा ‘मोदी का परिवार’

लखनऊ। रविवार को राजद प्रमुख लालू यादव ने परिवारवाद को लेकर नरेंद्र मोदी पर तंज कसा था। दरअसल पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली का आयोजन किया गया था। जहां भाषण देते हुए लालू यादव ने पीएम मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पणी की। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा था कि आज कल नरेंद्र मोदी परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं। आपके पास तो परिवार नहीं है और आप हिंदू भी नहीं है।

मोदी का परिवार

लालू यादव के जवाब में अब बीजेपी के नेताओं ने अपना सोशल मीडिया बायो अपडेट किया है। उन्होंने खुद को मोदी का परिवार बताया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के अन्य नेताओं ने एकजुटता दिखाई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपना एक्स हैंडल का बायो अपडेट करते हुए अपने नाम के साथ लिखा है, मोदी का पर‍िवार। बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी खुद को मोदी का परिवार बताया है।

आपको क्यों नहीं हुए संतान

बता दें कि जन विश्वास रैली में राजद प्रमुख ने कहा था कि ये मोदी क्या है?…ये नरेंद्र मोदी आजकल ‘परिवारवाद’ पर हमला कर रहे हैं। आपको यह बताना चाहिए कि आपके परिवार में कोई संतान क्यों नहीं हुआ? अधिक संतान होने वाले लोगों को वह (पीएम मोदी) कहते हैं कि यह परिवारवाद है, परिवार के लिए लड़ रहे हैं। आपका कोई परिवार नहीं है। आप हिंदू भी नहीं हैं। प्रत्येक हिंदू अपनी मां की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने के लिए अपना सिर और दाढ़ी बनवाता है। जवाब दीजिए कि आपने अपने बाल और दाढ़ी क्यों नहीं बनवाए।

Latest news
Related news