Thursday, September 19, 2024

UP News : CM भजनलाल अचानक क्यों पहुंचे यूपी, आखिर क्या हो सकता है कारण? जानें सबकुछ

लखनऊ। राजस्थान के मुखिया एक दिवशीय दौरे पर शुक्रवार यानी आज उत्तर प्रदेश पहुंचे हैं। वह आज सुबह जयपुर से लगभग 10 बजे के आसपास लखनऊ के लिए रवाना हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया गया है कि निर्धारित कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद वे देर शाम तक जयपुर लौट आएंगे।

यूपी भाजपा नेताओं ने किया स्वागत

उनकी जारी हुई कार्यक्रम के मुताबिक आज सुबह जयपुर से रवाना होकर CM भजनलाल लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद यूपी भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। बता दें कि CM भजनलाल आज लखनऊ पहुंचने के बाद सीधा सीतापुर रवाना होंगे। इसके बाद वे नैमिषारण्य सीतापुर पहुंचकर चक्रतीर्थ मार्जन और संतो से मुलाक़ात कर उनका आशीर्वाद भी लेंगे।

दोपहर में करेंगे बैठक

मुख्यमंत्री शर्मा आज दोपहर बाद सीतापुर में ही यूपी बीजेपी के लोकसभा कलस्टर और पार्टी नेताओं के साथ बैठक में मौजूद होंगे। हालांकि इसके बाद विधानसभा स्तर और जनप्रतिनिधियों के साथ अलग-अलग बैठकें भी प्रस्तावित की गई हुई है।

इस कार्यक्रम में देंगे योगदान

शाम को मुख्यमंत्री शर्मा एक प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करने वाले हैं। इसके पश्चात वे देर रात के बाद लखनऊ एयरपोर्ट से रवाना होकर जयपुर पहुंचेंगे। अचानक CM शर्मा का उत्तर प्रदेश आना, इसकी वजह अभी कुछ खास नहीं बताई गई है।

Latest news
Related news