Sunday, October 27, 2024

हरदोई: बालामऊ में रेलवे कार्यालय पर CBI की छापेमारी, मचा हड़कंप

हरदोई/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के बालामऊ में स्थित रेलवे कार्यालय पर सीबीआई ने छापेमारी की। बताया जा रहा है कि सीनियर सेक्शन इंजीनियर उत्तर रेलवे बालामऊ के कार्यालय पर जांच एजेंसी की कई घंटों तक छापेमारी चली। इसके बाद सीबीआई की टीम यहां पर तैनात सीनियर सेक्शन इंजीनियर दिनेश कुमार को अपने साथ गाड़ी में बैठा कर लखनऊ ले गई।

कर्मचारियों को बाहर निकाला

जानकारी के मुताबिक सीबीआई की टीम शुक्रवार को बालामऊ जंक्शन पर स्थित सीनियर सेक्शन इंजीनियर दिनेश कुमार के कार्यालय पहुंची। शासन की दो गाड़ियों से पहुंचे सीबीआई के अफसर कई घंटे तक कार्यालय में रहे और जांच पड़ताल की। इस दौरान सीबीआई कर्मचारियों ने कार्यालय में तैनात सभी कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया। इसके साथ ही सीनियर सेक्शन इंजीनियर दिनेश कुमार से कई घंटों तक पूछताछ भी की।

उपकरण सीज कर दिए गए

सीबीआई की टीम ने छापेमारी के वक्त सीनियर इंजीनियर दिनेश कुमार से कई सवाल भी पूछे। जांच एजेंसी ने सीनियर सेक्शन इंजीनियर के कार्यालय में मौजूद कई अभिलेख अपने कब्जे में कर लिए और उनको सीज कर दिया। इसके साथ ही एक लैपटॉप और अन्य उपकरणों को भी सीज कर दिया। फिर सीबीआई की टीम सीनियर सेक्शन इंजीनियर दिनेश कुमार और सीज किए गए उपकरणों को अपने साथ लेकर लखनऊ चली गई।

Latest news
Related news