Friday, September 20, 2024

ओपी राजभर के जयंत चौधरी को लेकर दावे पर जानें क्या बोले RLD विधायक?

लखनऊ। आरएलडी नेता जयंत चौधरी के NDA के साथ जाने की अटकलें तेज है। सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि जयंत चौधरी समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन तोड़कर 12 फरवरी को BJP ज्वाइन करेंगे। राजभर के दावे पर आरएलडी विधायक राजपाल सिंह बलियान ने प्रतिक्रिया दी है।

भाजपा के साथ जायेंगे जयंत

रालोद विधायक राजपाल सिंह बलियान ने ओपी राजभर के दावे पर कहा है कि यह जो बातें NDA के साथ गठबंधन की हो रही है ये सिर्फ़ जयंत चौधरी को ही मालूम है। हम वर्तमान गठबंधन को छोड़ रहे हैं या फिर दूसरी जगह बात चल रही है ये सब हमारी जानकरी में नहीं है। जयंत चौधरी को ही पता है कि बीजेपी के साथ जाना है या नहीं। वहीं 11 तारीख़ को आयोध्या जाने पर उन्होंने कहा कि हम अध्यक्ष जी के संरक्षण में रामलला के दर्शन करने जाएंगे।

इस वजह से रालोद छोड़ेगी सपा का साथ

सूत्रों के मुताबिक सपा ने कैराना, मुजफ्फरनगर और बिजनौर में उम्मीदवार अपना और निशान रालोद का रखने की शर्त रखी है। इस वजह से सपा और रालोद का गठबंधन टूट सकता है। इधर, बीजेपी ने रालोद को 4 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। ये सीटें कैराना, बागपत, मथुरा और अमरोहा बताई गई है। बता दें कि सपा ने RLD को 7 सीटें दी है लेकिन इसमें से चार जगहों पर वो अपना प्रत्याशी उतारना चाहती है, ऐसे में रालोद के पास 3 सीटें ही बची हुई है।

Latest news
Related news