Friday, September 20, 2024

ओपी राजभर का बड़ा दावा, कहा- 12 फरवरी को BJP ज्वाइन करेंगे जयंत चौधरी

लखनऊ। आरएलडी नेता जयंत चौधरी के NDA के साथ जाने की अटकलें तेज है। इसी बीच सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने बड़ा दावा किया है। दरअसल पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजभर ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि जयंत चौधरी समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन तोड़कर 12 फरवरी को BJP ज्वाइन करेंगे।

रालोद की प्रतिक्रिया

इससे पहले रालोद के प्रवक्ता पवन आगरी ने कहा है कि जो भी दल किसानों की हित की बात करेगा पार्टी उसके साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। इस बयान के बाद इन कयासों को फिर से बढ़ावा मिल गया है कि जयंंत चौधरी NDA के साथ जा सकते हैं। आरएलडी के मुताबिक भाजपा ने पिछली बार भी चुनाव के समय गठबंधन की पेशकश की थी और इस बार भी की है। बीजेपी 4 सीटें देने की की बात कर रही है लेकिन RLD ने 12 लोकसभा सीटों पर चुनाव की तैयारी की है।

इस वजह से रालोद छोड़ेगी सपा का साथ

सूत्रों के मुताबिक सपा ने कैराना, मुजफ्फरनगर और बिजनौर में उम्मीदवार अपना और निशान रालोद का रखने की शर्त रखी है। इस वजह से सपा और रालोद का गठबंधन टूट सकता है। इधर, बीजेपी ने रालोद को 4 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। ये सीटें कैराना, बागपत, मथुरा और अमरोहा बताई गई है। बता दें कि सपा ने RLD को 7 सीटें दी है लेकिन इसमें से चार जगहों पर वो अपना प्रत्याशी उतारना चाहती है, ऐसे में रालोद के पास 3 सीटें ही बची हुई है।

Latest news
Related news