Wednesday, October 23, 2024

यूपी: डिप्टी सीएम केशव के बयान पर शिवपाल यादव ने ली चुटकी, बोले- राज्य में कानून का राज नहीं है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि के उनके मन में जहर भरा हुआ है, इस वजह से वो उनकी हत्या भी करवा सकते हैं। इसे लेकर अब सपा महासचिव शिवपाल यादव ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम के बयान से साफ है कि प्रदेश में कानून का राज नहीं है। पर्याप्त सुरक्षा होने के बाद भी उन्हें खतरा हैं, इससे यहीं पता चलता है कि राज्य में कानून व्यवस्था की हकीकत क्या है। ला एंड ऑर्डर पूरी तरह ध्वस्त है।

बीजेपी को करेंगे खत्म

शिवपाल यादव ने आगे कहा कि बीजेपी विपक्ष को खत्म करना चाहती है। विपक्ष का काम होता हैं सरकार की आलोचना करना लेकिन बीजेपी विपक्ष को खत्म करने में लगी हुई है। भाजपा के लोग संविधान को मानने वाले लोग नहीं है। हम सब संगठित होकर इनको खत्म करेंगे।

मिलीभगत करके हत्या करवा देंगे अखिलेश

बता दें कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे यह लगता है कि उनके मन के अंदर मेरे प्रति बहुत जहर भरा हुआ है। मैं कभी भी अखिलेश यादव जी को श्री अखिलेश यादव, पूर्व मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष के अतिरिक्त कोई और शब्द का प्रयोग नहीं करता। लेकिन वो पता नहीं किनसे-किनसे मिली भगत करके मेरी हत्या करवा दें।

Latest news
Related news