Sunday, September 22, 2024

Lucknow Triple Murder: जानें लखनऊ ट्रिपल मर्डर की पूरी सच्चाई, ऐसे दिया गया वारदात को अंजाम

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद के मोहम्मदनगर तालुकेदारी गांव में जमीन विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई। इस घटना से राजधानी में हड़कंप मच गया। दरअसल शुक्रवार को हिस्ट्रीशीटर ने अपने बेटे और साथियों के साथ मिलकर मां-बेटे और चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी खुलेआम असलहा लहराते हुए फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना कैद हो गई। समझते हैं पूरी वारदात-

जाने मामला

गांव के हिस्ट्रीशीटर लल्लन खान का गांव के ही रहने वाले फरीद खान जो रिश्ते में दामाद लगता था से जमीन विवाद चल रहा था। शुक्रवार को जमीन की पैमाइश होनी थी। इसे लेकर फरीद को समन आया था। फरीद का कहना है कि शुक्रवार को जब वो मौके पर जा रहे थे तो उन्हें पता चला कि पैमाइश पहले ही हो गई है तो वो घर वापस लौट आये। करीब साढ़े तीन बजे के करीब लल्लन खान अपने बेटे फराज खान व दो अन्य लोगों के साथ वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे।

खुन्नस में ली जान

इस गोलीकांड में फरीद के 15 वर्षीय बेटे हंजला, पत्नी फरहीन (35) और बीच-बचाव करने पहुंचे चाचा मुनीर( 55) की मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस ने लल्लन के ड्राइवर अशरफी को अरेस्ट कर लिया है। फरीद के मुताबिक लल्लन खान से उसका सीधा विवाद नहीं है बल्कि उसे किसी और से विवाद है, जिस खुन्नस में आकर उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Latest news
Related news