Friday, September 20, 2024

गाजीपुर में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, दिनदहाड़े उतारा मौत के घाट

लखनऊ। यूपी के गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला पुलिया के पास बुधवार को सपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि सपा नेता बच्चों की फीस जमा करने स्कूल गए हुए थे। वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। वो शव को लेकर शादियाबाद चौराहे पहुंचे और सड़क जाम कर दिया। कुछ देर बाद वो शव को लेकर रामपुर बंतरा तिराहा पहुंचे और जाम लगाकर आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

यह है पूरा मामला

बता दें कि अतसुआ गांव के रहने वाले 40 वर्षीय अमलधारी यादव परिवार के साथ शहर के भुतहियाटांड स्थित शिवपुरी कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। सुबह में वह बच्चों का फीस जमा करने के लिए सेंट जांस स्कूल गए थे। वहां से वह बुलेट से अतसुआ स्थित अपने घर जा रहे थे। कुसम्ही कला गांव के पुलिया के पास में बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

रास्ते में ही हुई मौत

वहीं गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल अमलधारी यादव को इलाज के लिए न्यू पीएचसी लेकर आया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें सैदपुर सीएचसी रेफर कर दिया। सीएचसी के चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद परिजन एवं ग्रामीण शव लेकर शादियाबाद पहुंचे और जाम लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस को समझने पर भी वो नहीं मान रहे हैं।

Latest news
Related news