Sunday, September 22, 2024

कुत्तों के झुंड ने मासूम पर किया हमला, पैर पकड़कर 150 फुट घसीटा…घटना सीसीटीव में कैद

लखनऊ। आए दिन कुत्तो का आतंक देखने को मिलता है। आवारा कुत्तों के झुंड बच्चो, बुजुर्ग पर हमला कर देते है। कुत्तो के झुंड ने कई लोगों की जान तक ले ली। ऐसा ही मामला गाजियाबाद के केडीपी सोसाइटी से सामने आया है जहां आवारा कुत्ते किसी न किसी को शिकार बना रहे हैं। उनका कहना है कि इसकी शिकायत जब भी की जाती है, तो तुरंत डॉग लवर आवारा कुत्तों के बचाव में सामने आ जाते हैं।

बच्चा रोने लगा

बता दें, मामला गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन का है। मिली जानकारी के मुताबिक पूरा मामला 26 जनवरी का बताया जा रहा है। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि कुत्तों का एक झुंड ढाई साल के बच्चे पर हमला करते हुए नजर आ रहा है। इस हमले में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले के बाद से मासूम नमन इतना डर गया है कि कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर चौंक जाता है और रोने लगता है।

गार्ड ने बच्चे को कुत्तों के चुंगल से बचाया

पीड़ित बच्चे के पिता अंकुर शर्मा ने बताया कि 26 जनवरी को बच्चा सोसाइटी के पार्क में खेल रहा था। अंकुर परिवार के साथ केडीपी सोसायटी में रहते हैं। अंकुर का बेटा नमन सेंट्रल पार्क में खेल रहा था। इस दौरान सोसाइटी में पल रहे 6-7 आवारा कुत्ते दौड़कर नमन के पास आए और उसपर हमलाकर गिरा दिया। बच्चे के पैर को पकड़कर पार्क में करीब डेढ़ सौ फुट तक घसीटा। थोड़ी ही दूर पर मौजूद लोगों और गार्ड ने नमन को किसी तरह कुत्ते से बचाया।

बचाव में आते है डॉग लवर

बच्चे के परिजनों के मुताबिक आए दिन KDP सोसाइटी में आवारा कुत्ते किसी न किसी को अपना शिकार बना रहे हैं। अंकुर शर्मा का कहना है कि इसकी शिकायत जब भी की जाती है, तो तुरंत डॉग लवर आवारा कुत्तों के बचाव में सामने आ जाते हैं। इस ओर जल्दी कोई एक्शन लेना चाहिए। इस घटना की शिकायत अंकुर शर्मा ने सीएम शिकायत पोर्टल पर दी है।

Latest news
Related news