Friday, September 20, 2024

उत्तरप्रदेश: ट्रक के टक्कर में एक साथ दो पुश्तें मिटीं, पुलिस हिरासत में चालक

लखनऊ: महोबा के कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग से एक विचलीत कर देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक ट्रक ने स्कूटी सवार दादा पोते को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद स्कूटी पर सवार पोता ट्रक में कई किलोमीटर तक फंसा रहा. बताया जा रहा है कि राहगीरों द्वारा लाख रोकने के बाबजूद भी ट्रक चालक नहीं रुका. इस हादसे में दोनों दादा पोते की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है.

दादा की मौके पर ही मौत

मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में उदित नारायण चंदसोरिया अपने पोते के साथ पास के ही बाजार में जा रहे थे, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना गंभीर था कि इसमें स्कूटी सवार उदित नारायण चंदसोरिया की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उनका 6 साल का पोता ट्रक में फंसा रह गया.

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

हादसे के बाद स्कूटी पर सवार 6 साल का उनका पोता ट्रक में फंस गया. इसके बावजूद ट्रक चालक ने पोते को कई किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा. वहीं, इस हादसे के बाद राहगीर ट्रक चालक को आवाज देते रहे, लेकिन ट्रक चालक नहीं रुका. इसके बाद किसी तरह से ट्रक चालक को रोका गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रक चालक को हिरासत में लिया. इसके बाद पुलिस ने किसी तरह से मासूम को ट्रक से बाहर निकाला. उधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Latest news
Related news