Friday, September 20, 2024

24 घंटे में सरेंडर करेगी शाइस्ता प्रवीण, बेटे असद के अंतिम संस्कार में होना चाहती है शामिल

लखनऊ। माफिया अतीक का परिवार मिट्टी में मिल चुका है। यूपी STF की टीम ने आज माफिया के बेटे असद को एनकाउंटर में मार गिराया। इसके बाद खबर आई है कि शाइस्ता परवीन 24 घंटे के अंदर सरेंडर कर सकती है। दरअसल शाइस्ता अपने बेटे की अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहती है। वहीं माफिया अतीक अहमद भी अपने बेटे असद को आखिरी बार देखना चाहता है। इसके लिए वह कोर्ट में याचिका भी दाखिल करेगा।

कानून के बदले पढ़ी जुर्म की किताब

बता दें कि असद अहमद उमेश पाल हत्याकांड के बाद चर्चा में आया था। वह अतीक अहमद के तीसरे नंबर का बेटा था। बताया जाता है कि असद लंदन यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ, टेक्सन यूनिवर्सिटी से कानून की पढ़ाई करना चाहता था। लेकिन परिवार के आपराधिक इतिहास की वजह से उसका पासपोर्ट लटक गया। इसके बाद धीरे- धीरे असद अतीक की गैंग का सरगना बन गया।

इस तरह हुई एंट्री

पिता अतीक और दोनों बड़े भाइयों को जेल जाने के बाद उसने अपराध की दुनिया में एंट्री ली और गैंग को संभाला। 24 फरवरी 2023 को उसने उमेश पाल हत्याकांड में अहम भूमिका निभाई और आज एनकाउंटर में मार गया।

ये लोग थे शामिल

बता दें कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम को आज एनकाउंटर में यूपी एटीएस की टीम ने ढेर कर दिया। दोनों अपराधियों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम भी घोषित था। उमेश पाल की हत्या में माफिया अतीक की ओर से छह शूटर शामिल थे। जिनमें असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, साबिर, उस्मान उर्फ विजय चौधरी और अरमान शामिल था। इनमें से उस्मान और अरमान को पुलिस पहले ही एनकाउंटर में मार चुकी है।

Latest news
Related news