Thursday, September 19, 2024

यूपी: पत्नी ने पति को जंजीरों में किया कैद, भूखा-प्यासा तड़पता रहा पीड़ित, जानिए पूरा मामला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि संपत्ति विवाद को लेकर एक पत्नी ने अपने पति को जंजीरों से बांध दिया और घर में कैद कर लिया। कई घंटों तक बेचारा पति भूख-प्यास से तड़पता रहा। अगले दिन पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शख्स को बेड़ियों से छुड़ाया। वायरल हो रही यह खबर नूरपुर थाने क्षेत्र का है। मामले को लेकर पति ने पत्नी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

जानिए पूरा मामला

बिजनौर के नूरपुर में मुरादाबाद रोड पर पीड़ित व्यक्ति का मकान है। सड़क किनारे बने मकान की दूसरी मंजिल पर पीड़ित पति कराह रहा था। पड़ोसियों ने जब कराहने की आवाज सुनी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति को बेड़ियों से आजाद कराया। व्यक्ति की पहचान मोहम्मद हाशिम के रूप में हुई है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिविल इंजीनियर है पीड़ित व्यक्ति

पुलिस ने जब मोहम्मद हाशिम से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके साथ ऐसा सुलूक किया है। काफी दिनों से उसके और पत्नी आफरीन के बीच विवाद चल रहा था। हाशिम पेशे से सिविल इंजीनियर है और आफरीन उसकी दूसरी पत्नी है। पड़ोस में रहने वाले लोगों के मुताबिक उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है।

Latest news
Related news