Thursday, September 19, 2024

यूपी: अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामले में सिंगर समर सिंह गिरफ्तार

लखनऊ। अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। आरोपी सिंगर समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आकांक्षा दुबे की मां ने सिंगर समर सिंह और उसके भाई पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। आरोपी समर सिंह को पुलिस ने गाजियाबाद से हिरासत में लिया है।

लखनऊ। आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस आकांशा दुबे की मौत मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है. आरोपी सिंगर समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आकांक्षा दुबे की मां ने सिंगर समर सिंह और उसके भाई पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। आरोपी समर सिंह को पुलिस ने गाजियाबाद से हिरासत में लिया है।

सिंगर समर सिंह हुए गिरफ्तार

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक पिछले कई दिनों से फरार चल रहे भोजपुरी सिंगर समर सिंह को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गाजियाबाद नंदराम थाना क्षेत्र से कल रात समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. पूर्व एक्ट्रेस की मां ने अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार सिंगर समर सिंह को बताया है. इसके साथ सिंह मृत आकांक्षा की मांने समर सिंह पर कई अन्य आरोप भी लगाए हैं.

कई दिनों से समर सिंह चल रहे थे फरार

बता दें की पिछली कई दिनों से पुलिस से बचने के लिए समर सिंह फरार थे. पुलिस अब मामले की कार्रवाई करने में जुटी है. मृत आकांक्षा की मां ने समर सिंह पर उनकी बेटी को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.

26 मार्च को हुआ था हादसा

दरअसल 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल में पूर्व एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे को मृत पाया गया था. जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस होटल में रूम नंबर 105 में रुकी थीं. सुबह जब काफी देर तक वह अपने रूम से बाहर नहीं आईं तब पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। रूम को खोलने पर आकांक्षा दुबे के शव को पंखे से लटका हुआ पाया गया था. घटना के बाद 29 मार्च को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई जिसमे लिखा था कि फंदे से लटकने की वजह से उनकी मौत हुई. बता दें कि रिपोर्ट में शरीर पर चोट की जानकारी नहीं थी. आकांक्षा दूबे और सिंगर समर सिंह काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. यही एक वजह है कि पूर्व एक्ट्रेस की मां और पूरे परिवार को समर सिंह पर शक है.

Latest news
Related news