Thursday, September 19, 2024

यूपी: 3 किलो बकरा और 1 दारू की बोतल मांगने वाला सिपाही सस्पेंड, दंपति के बीच कराई थी सुलह

लखनऊ। यूपी के आगरा स्थित थाना में तैनात एक सिपाही ने सुलह कराने के एवज में एक युवक के सामने तीन किलो बकरा और एक दारू की बोतल की डिमांड रखी। सिपाही ने यह अवैध डिमांड फोन पर फरमाइश की थी, जोकि रिकॉर्ड हो गया। यह ऑडियो क्लिप अब वायरल हो रहा है। डीसीपी सिटी विकास कुमार ने ऑडियो का संज्ञान लेते हुए आरक्षी को निलंबित कर जांच के आदेश दिए हैं।

ऐसी डिमांड सुनकर लोग हैरान

दरअसल इस्लाम नगर के रहने वाले सद्दाम का उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया था। पत्नी ने थाने में जाकर शिकायत कर दी। ट्रांस यमुना थाने में तैनात आरक्षी रामकुमार ने दोनों के बीच सुलह करवाई थी। सुलह के बाद पति-पत्नी अपने घर वापस लौट आए। इसके बाद खबर फैली कि पति-पत्नी के बीच सुलह कराने को लेकर सद्दाम ने आरक्षी को पार्टी देने का वायदा किया था। घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी सद्दाम ने आरक्षी को पार्टी नहीं दी। जिसके बाद आरक्षी ने खुद सद्दाम को फ़ोन कर उसका वादा याद दिलाया, जिसका ऑडियो अब वायरल हो गया है।

2-3 किलो बकरा और 1 बोतल दारू

आरक्षी रामकुमार ने सद्दाम को फोन किया और कहा कि ‘सद्दाम तुमने फोन नहीं लगाया जिस दिन से बीवी लेकर गए हो, तुम कह रहे थे कि बीवी ले जाने के बाद पार्टी डोज लेकिन अब तक गायब हो, संडे है 2-3 किलो बकरा बनवा दो और एक बोतल एक दारू की ले आओ। इसके जवाब में सद्दाम कहता है कि ‘भैया आज तो मैं बाहर हूं। जिसपर आरक्षी कहता है कि किसी लड़के को बोल दो, वो दे जाएगा। अब यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Latest news
Related news